पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में फैली हिंसा में सोशल मीडिया पर किए जाने वाले दावों ने भी आग में घी डालने का काम किया है. रविवार रात से ही ऐसी सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो टीएमसी की कथित गुंडागर्दी के दावों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जबकि टीएमसी बीजेपी पर आरोप लगा रही है. क्या है पूरा मामला?

स्टोरी: प्रभाकर मणि तिवारी
आवाज़: विशाल शुक्ला
वीडियो: बुशरा शेख़

#WestBengal #BengalViolence #TMC

Corona Virus से जुड़े और दिलचस्प वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें :

कोरोना वायरस से जुड़ी सारी प्रामाणिक ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें :

ऐसे ही और दिलचस्प वीडियो देखने के लिए चैनल सब्सक्राइब ज़रूर करें-

बीबीसी हिंदी से आप इन सोशल मीडिया चैनल्स पर भी जुड़ सकते हैं-

फ़ेसबुक-
ट्विटर-
इंस्टाग्राम-

बीबीसी हिंदी का एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें-

source

36 COMMENTS

  1. डेढ़ लाख लोग अपना घर-बार छोड़कर असम , त्रिपुरा में शरण लेने नहीं बल्कि पिकनिक मनाने चले गए हैं। ममता बनर्जी ने खुद कहा था कि सेंट्रल फोर्सेज लौट जायेंगी तो हम देखेंगे कौन तुम्हें बचाने आयेगा। किसके लिए कहा था? और वह भी एक सीटिंग मुख्यमंत्री द्वारा। कोई बीजेपी का मुख्यमंत्री यह कह कर देखे। उसकी खाल खींच देगा लेफ्ट लिबरल कबाल गिरोह और उसका इको सिस्टम। ममता बनर्जी के लिए नहीं क्योंकि वह बीजेपी के खिलाफ बड़ी ताकत है।

  2. Bbc मानवता का हनन हो रहा और आपलोग इसका मज़ाक बना रहे खुद जाकर किसलिए नहीं देखते बेंगोल मे कया हो रहा शर्म आती हैँ की वो भी बीवी के साथ बेच दी. Tmc is Terrorist aronizar

  3. मोदी सरकार सरकारी अस्पताल मे भी पीडित मरीज को लूट रही न दवा और न ही डाक्टर उपलब्ध है डाक्टर अधिकांस अस्पताल से गायब हो चुके

  4. 9 हत्या हुई हैं ना , ऑफिस भी जलाया गया है bjp का । यह तो सत्य है ना । तो बस बलात्कार होना तो बंगाल में आम बात है । देश मे कही भी लड़ाई हो औरतो के बलात्कार पहले होने लगते हैं । बहुत दुखद है । जान के डर से नेता भी चुप्पी साध लेते हैं ।और औरत भला अब इतनी हिम्मत करेगी कि खुद अपने लिए बोले ।
    सड़ा हुआ बंगाल । सड़ी हुई ममता बनर्जी ।